HIGHLIGHTS


गायघाट : एलडीएम व प्रखंड पदाधिकारियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण

Rupesh Kumar 2019-07-12 19:05:47    STATE 10313
गायघाट : एलडीएम व प्रखंड पदाधिकारियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण
मुजफ्फरपुर, 12 जुलाई (आरएनआई) | गायघाट प्रखंड अंतर्गत बेनीबाद स्थित बागमती नदी के जलस्तर में लगातार हो रही वृद्धि के बाद एलडीएम अतुल कुमार वर्मा ने बेनीबाद ओपी क्षेत्र के बलौर निधि पंचायत के भटगामा मज़ार के समीप तेज़ी से हो रहा कटाव का निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने जमालपुर कोदई पंचायत के हरपुर, केवटसा पंचायत के मिश्रौली गांव पहुंचकर जगह जगह हो रहें कटाव स्थल का निरीक्षण किया.

इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित पदाधिकारीयों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. ग्रामीणों से बातचीत कर उन्होंने मिट्टी की बोरा रखकर बांधने का निर्देश दिया. इससे कटाव पहले की अपेक्षा नहीं हो सकेगा. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से पूछताछ कर नांव से संबंधित जानकारी ली. वहीं ग्रामीण मो.बारिक, नेयाज आलम, मो. तनवीर, अरूण सिंह, दिनेश सिंह, बद्री पासवान ने एलडीएम से एक नांव मिलने की शिकायत की. ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की रात बागमती नदी में चार फ़ीट की जलस्तर में बढ़ोतरी हुई है. इससे लोग काफी दहशत में हैं. भटगामा गांव में लालू सहनी के घर के पीछे तेज़ी से कटाव हो रहा है. निरीक्षण के दौरान बीडीओ अनिल कुमार, सीओ पवन कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष विकाउ यादव, अंजनी श्रीवास्तव, संजीव कुमार, राम विनय सहनी समेत कई लोग मौजूद थे.

(गायघाट से दीपक कुमार की रिपोर्ट)











Related News

State

ଭୂଲ ଇଂଜେକସନ ନେଲା ଛାତ୍ରୀଙ୍କ ଜୀବନ ଘଟଣା.... କାର୍ଯ୍ୟନୁଷ୍ଠାନ ଶୂନ, ନ୍ୟାୟ ଅପେକ୍ଷାରେ ପରିବାର
Laxmikanta Nath 2019-12-05 20:35:45
ବାସୁଦେବପୁର,୦୫/୧୧: ଡାକ୍ତରଖାନା କମ୍ପାଉଣ୍ଡର ଭୂଲ ଇଂଜେକସନ ପାଇଁ ଅକାଳରେ ଝଡିଗଲା ପ୍ରୀୟଙ୍କାର ଜୀବନ । ଏହି ଘଟଣାକୁ ନେଇ ସମଗ୍ର ଅଂଚଳରେ ଶୋକର ଛାୟା ଖେଳିଯାଇଥିବା ବେଳେ ଜିଲ୍ଲା ପ୍ରଶାସନ ସବୁଜାଣିବା ସତ୍ୱେ ଅଜଣା ରହିବା ସାଧାରଣଲୋକଙ୍କୁ ଚକିତ କରିଛି । କେଁ ରହିବାର କାରଣ ସୁସ୍ପଷ୍ଟ । ଗୋଟିଏ ପଟରେ ଡାକ୍ତର ମରୁଡି । ଅନ୍ୟପଟେ ରାଜନୈତିକ ବାହୁଛାୟା । ଅପରପକ୍ଷରେ ପ୍ରୀୟଙ୍କାକୁ ହରାଇ ନ୍ୟାୟ ଅପେକ୍ଷାରେ ଚାହିଁବସିଛି ପରିବାର । ଏଠାରେ ସୂଚନା ଦିଆଯାଇପାରେ ଯେ,ବାଲେଶ୍ୱର ଜିଲ୍ଲା ସିମୁଳିଆ ବ୍ଲକ ଅନ୍ତରା ଗ୍ରାମର ପ୍ରଭାତ ବେହେରାଙ୍କ ଝିଅ ପ୍ରିୟଙ୍କା(୧୨) ବାସୁଦେବପୁର ବ୍ଲକ ଇରମସ୍ଥିତ ମାମୁଁ ଘରଠାରେ ରହି ପାଠ ପଢୁଥିଲା । ଆଜି ସ୍ୟାଂରେ ପ୍ରିୟଙ୍କା ଟିୟୁସନରୁ ଘଟରକୁ ଫେରିବା ପରେ ଦେହ ଅସୁସ୍ଥ ବୋଲି ଅଜା ବିନୋଦଙ୍କୁ କହିବାରୁ ଗାଁ କ୍ୱାକ ସେଂଟରକୁ ଚିକିତ୍ସା ପାଇଁ ନେଇଯାଇଥିଲେ । ଉକ୍ତ କ୍ୱାକ ଜଣକ ବଇଂଚା ସ୍ୱାସ୍ଥ୍ୟକେନ୍ଦ୍ରରେ କମ୍ପାଉଣ୍ଡର ଭାବରେ କାମ କରୁଥିବା ହରି ମଳିକଙ୍କର ବୋଲି ଜଣାଯାଇଛି । ସେଠାରେ ପ୍ରିୟଙ୍କାକୁ କ୍ୱାକ ଜଣକ ଭୁଲ ଇଂଜେକସନ ଦେବା ପରେ ପରିସ୍ଥିତି ଅଣାୟତ ହେବାରୁ ତୁରନ୍ତ ବାସୁଦେବପୁର ଡାକ୍ତରଖାନାକୁ ଚିକିତ୍ସା ପାଇଁ ନେଇ ଆସିଥିଲେ । ମାତ୍ର ସେଠାରେ ଡାକ୍ତର ତାଙ୍କୁ ମୃତ ଘୋଷଣା କରିଥିଲେ । ଏହି ଘଟଣା ପରଠାରୁ ସଂପୃକ୍ତ କମ୍ପାଉଣ୍ଡର ଜଣକ ଫେରାର ଥିବା ଜଣାଯାଇଥିବା ସହ ଥାନା ୟୁ.ଡି କେଶ ନଂ ୩୯/୧୯ ବୋଲି ଜଣାଯାଇଛିି । ରିପୋର୍ଟ : ଶୁଭକାନ୍ତ ରାଉତ
6 दिसम्बर के मद्देनजर हरदोई जिले के चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर, सोशल मीडिया पर भी पुलिस का पहरा
Laxmi Kant Pathak 2019-12-05 16:53:58
हरदोई, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। अपर जिलाधिकारी संजय सिंह ने बताया है कि 6 दिसंबर को दृष्टिगत रखते हुए पुनः समस्त जनपद को 6 जोन और 25 सेक्टर में बांटते हुए मजिस्ट्रेट तथा पुलिस की संयुक्त ड्यूटी लगाई गई है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में कंट्रोल रूम इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है जहां से सोशल मीडिया पर गहन नजर रखी जाएगी और किसी भी मैसेज के आपत्तिजनक होने पर तत्काल प्रभावी विधिक कार्यवाही की जाएगी सभी मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी कर्मचारी गण लगातार भ्रमण सील रहेंगे पूरे जिले में विधि व्यवस्था को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए सेक्टर व जोनल व्यवस्था लागू कर दी गई है जिसके माध्यम से जिले के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी और किसी भी असामाजिक तत्व के किसी भी कृत्य पर तत्काल प्रभावी और त्वरित कार्यवाही करते हुए उसे वही शमित कर दिया जाएगा सभी सोशल मीडिया के ग्रुप में यह बात स्पष्ट रूप से प्रसारित कर दी जाए कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर यदि किसी प्रकार का अफवाह या घृणा फैलाता है तो उसके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराते हुए जेल में निरुद्ध किया जाएगा और विधिक कार्यवाही की जाएगी जनपद में धारा 144 लागू है 6 दिसंबर से संबंधित कोई भी बाइक रैली या विजय जुलूस अथवा अन्य प्रकार का कोई भी अवैध विधि विरुद्ध जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी
अब बेसिक शिक्षक मुक्त शैक्षिक रिसोर्सेज़ आसानी से प्रयोग कर सकेंगे
Laxmi Kant Pathak 2019-12-05 16:52:05
हरदोई, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। एचसीएल फाउंडेशन और उ प्र बेसिक शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में Open Educational Resource के बेसिक शिक्षा विभाग में निर्माण, संकलन और प्रयोग पर आधारित दो दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन एचसीएल सिटी लखनऊ में हुआ। जिसमे निदेशक बेसिक शिक्षा सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह,अपर निदेशक ललिता प्रदीप, सहायक शिक्षा निदेशक अब्दुल मुबीन व हरदोई के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव के साथ नीति आयोग के डिप्टी एडवाइजर हर्षित मिश्रा और एनसीईआरटी के एचओडी प्रोफ़ेसर पी के चौरसिया की गरिमामयी उपस्थिति में विभिन्न जिलों से आये 42 कम्प्यूटर विशेषज्ञ शिक्षक उपस्थित रहे। जिसमे हरदोई से मास्टर ट्रेनर राधेश्याम दीक्षित,आकांक्षा सिंह तोमर, डॉली सिंह, प्रतीक अस्थाना धीरेन्द्र प्रताप सिंह, संदीप श्रीवास्तव और ऋषिदेव यादव ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर आमंत्रित जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने जनपद में आईसीटी में हो रहे नवाचारों को साझा किया जिसमें सुपर हंड्रेड टीम निर्माण, सभी अंग्रेजी मीडियम स्कूलों में LED टीवी की उपलब्धता जैसे प्रयासों को भी साझा किया जिसकी सभी ने सराहना की। 75 जिलों में केवल हरदोई बीएसए ही इस कार्यक्रम में आमंत्रित थे। विभाग ओपन एजुकेशनल रिसोर्सेज को ले कर एक बड़ी तैयारी कर रहा है जहाँ पर शिक्षकों और बच्चों को एक ही स्थान पर लाभान्वित किया जा सके। कार्यशाला के द्वितीय दिवस में प्रतिनिधित्व करने का अवसर जिले के आईसीटी मास्टर ट्रेनर राधेश्याम दीक्षित को मिला जिसमे उन्होंने सभी विशेषज्ञों के फ़ीडबैक को एकत्र करके श्रेणीबद्ध किया और सभी के साथ साझा किया। एचसीएल के तकनीकी सहयोग से विभाग ने अपना स्वयं का ओपन एडुकेशन रिसोर्स प्रोग्राम लांच कर दिया है जिसमे एचसीएल फाउंडेशन के हरदोई के अधिकारी योगेश कुमार और आशीष सिंह आदि की विशेष भूमिका रही।
पूर्व ब्लाक प्रमुख व हरदोई सहकारी गन्ना समिति अध्यक्ष संजय तिवारी कोठिला की मेहनत रंग लायी, 11 दिसम्बर से गन्ना किसानों के गन्ना मूल्य का शुरू होगा भुगतान 
Laxmi Kant Pathak 2019-12-05 16:52:00
हरदोई, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिले मे चीनी मिलोंं का पेेेराई सत्र शुुुरू हुुुए  लगभग 1महीना होने जा रहा है। लेेेकिन गन्ना मूूल्य का भुुुगतान न मिलने से किसान परेेेशान हो रहा था।  किसानो की इस बडी समस्या पर कोई नेेेता कुुुछ  बोलने को तैैैयार नही दिख रहा था। आखिरकार किसानों के हितार्थ  कदम उठाते हुुुये सहकारी गन्ना समिति हरदोई के अध्यक्ष संंजय तिवारी  कोठिला ने  गुरुवार को जिला गन्ना अधिकारी सना आफरीन से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान श्री तिवारी ने जिला गन्ना अधिकारी को किसानों की समस्याओं से विस्तार से अवगत कराया। श्री तिवारी के द्धारा बताई गई किसानों से सम्बंधित शिकायतों को गन्ना अधिकारी ने ध्यान से सुना। गन्ना अधिकारी सना आफरीन ने श्री तिवारी को आश्वासन दिया कि पिछले वर्ष के निर्धारित मूल्य के अनुसार आगामी बुधवार से सभी किसानों के बकाए का भुगतान होना शुरू हो जाएगा और सरकार द्वारा मूल्य निर्धारित किये जाने के बाद जो डिफरेंस होगा उसका भुगतान किसानों को बाद में किया जाएगा। जिला गन्ना किसान सहकारी समिति अध्यक्ष संजय तिवारी कोठिला ने कहा कि किसानों के हित उनके लिए सर्वोपरि है और वह किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए हर पल तैयार रहते है। गन्ना किसानों के बकाए का बुधवार से भुगतान किए जाने का आश्वासन देने के लिए श्री तिवारी ने जिला गन्ना अधिकारी सना आफरीन का आभार व्यक्त किया।
अगले वर्ष श्रीश चन्द्र मेमोरियल हांकी टूर्नामेन्ट और भव्य स्तर पर आयोजित किया जायेगा :- नितिन अग्रवाल
Laxmi Kant Pathak 2019-12-05 16:51:58
हरदोई, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। राजकीय इण्टर कालेज हरदोई में 01 दिसम्बर से 05 दिसम्बर तक चले श्रीश चन्द्र मेमोरियल प्रादेशिक हांकी टूर्नामेन्ट में विभिन्न जनपदों की 14 टीमों द्वारा भाग लिया गया और जिसका फाइनल मैच आज बरेली व मुरादाबाद के बीच खेला गया जिसमें मुरादाबाद टीम ने एक गोल कर विजयी हासिल की। मुरादाबाद की विजयी टीम को सांसद जय प्रकाश रावत, विधायक नितिन अग्रवाल, जिलाधिकारी पुलकित खरे, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से ट्राफी एवं 21 हजार की चेक तथा बरेली की उप विजेता टीम को ट्राफी व 11 हजार की चेक प्रदान कर सम्मानित किया।
बालिकाओं को समय से नाश्ता, भोजन एवं अन्य सुविधायें उपलब्ध करायें :- पुलकित खरे
Laxmi Kant Pathak 2019-12-05 16:51:56
हरदोई, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय माधौगंज का औचक निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने वार्डन मंजूलता से शिक्षकों की उपस्थित एवं रात में कौन-कौन विद्यालय में रहते है के बारे में जानकारी ली तो वार्डन ने बताया कि एक शिक्षका नही रूकती है बाकी सभी विद्यालय में ही रूकते है। खिड़कियों के शीशे टूटे होने पर जिलाधिकारी ने वार्डन को निर्देश दिये कि सर्दी को ध्यान में रखते हुए तत्काल खिड़कियों में शीशे लगवायें तथा आर0ओ0वाटर भी ठीक करायें।
डीएम ने किया जवाहर नवोदय विद्यालय का औचक निरीक्षण, पानी की खुली टोटियां व गंदगी देखकर लगाई कड़ी फटकारा
Ashok Kumar Pandey 2019-12-05 15:05:05
अमेठी, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार ने आज गौरीगंज स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विद्यालय परिसर में बड़ी-बड़ी घास और किचन में गंदगी देखकर डीएम ने प्रधानाचार्य संजीव कुमार सक्सेना व मेस प्रभारी नीता उपाध्याय को कड़ी फटकार लगाई। डीएम ने आटा, मसाले, दाल सहित अन्य चीजों को देखा जिसमें बड़ी इलायची में फफूंद व दालें सब मिक्स पाई गई, स्टाक रूम में काफी गंदगी पाई गई। डीएम ने स्टाक रजिस्टर का निरीक्षण किया जिसको 21 नवंबर के बाद से अपडेट नहीं किया गया था। हॉस्टल के शौचालय में गंदगी, टाइल्स टूटी पाई गई। विद्यालय के मेन गेट पर कोई भी सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं मिला। किचन तथा हॉस्टल के कमरों में रंगाई-पुताई का कार्य काफी समय से नहीं कराया गया, जिसको लेकर जिलाधिकारी ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए प्रधानाचार्य संजीव कुमार सक्सेना व मेस प्रभारी नीता उपाध्याय के खिलाफ कार्यवाही करने हेतु उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने विद्यालय परिसर में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के नाम, पदनाम सहित सूची उपलब्ध कराने के निर्देश दिए ताकि उनका चरित्र सत्यापन कराया जा सके। जिलाधिकारी ने सभी स्टाफ व प्रधानाचार्य को निर्देश देते हुए कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए, लापरवाही पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।
डीएम व एसपी ने जगदीशपुर व जायस कस्बे में किया फ्लैग मार्च, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर रहेगी कड़ी नजर।
Ashok Kumar Pandey 2019-12-05 15:05:00
अमेठी, 5 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ. ख्याति गर्ग ने आज कस्बा जगदीशपुर व जायस में 6 दिसंबर अयोध्या प्रकरण को लेकर पुलिस व संभ्रांत नागरिकों के साथ फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति एवं सद्भाव का वातावरण कायम रखने की अपील किया। अधिकारियों ने जगह-जगह रुककर लोगों से बातचीत की। इस दौरान लोगों को अफवाहों से सावधान रहने के लिए भी सचेत किया। कहा कि सोशल मीडिया व अन्य किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में कानून हाथ में लेने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सोशल मीडिया पर कोई भी आपत्तिजनक व माहौल बिगाड़ने वाली पोस्ट न डालें और न ही लाइक व शेयर करें। इस दौरान उपजिलाधिकारी मुसाफिरखाना महात्मा सिंह, उप जिलाधिकारी तिलोई सुनील त्रिवेदी, सीओ राजकुमार, थाना प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल व संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।
ପିଆଜ କିଲୋ ୧୨୦
Laxmikanta Nath 2019-12-04 22:25:21
ଭୁବନେଶ୍ୱର : କନ୍ଦାଉଛି ପିଆଜ ଆକାଶ ଛୁଆ ହୋଇଛି ପିଆଜ ଦର। ଆମ ଦେଶ ସମେତ ସାରା ଦେଶରେ ଏଭଳି ପରିସ୍ଥିତି ସୃଷ୍ଟି ହୋଇଛି। ରାଜ୍ୟରେ ପିଆଜ ଦର ଏବେ ସେଞ୍ଚୁରୀ ପାର। ପିଆଜ କିଲୋ ପିଛା ଦର ଶହେ ଟଙ୍କାରୁ ୧୨୦ ଟଙ୍କା ମଧ୍ୟରେ ରହିଛି। ଅତ୍ୟାବଶ୍ୟକ ସାମଗ୍ରୀ ପିଆଜର ଏଭଳି ଦରବୃଦ୍ଧିକୁ ନେଇ ଚିନ୍ତାରେ ଖାଉଟି। କଟକରେ ପିଆଜ ଦର ୧୨୦ ଟଙ୍କା ରହିଛି। ତେବେ ଦର ଦାମ କିପରି ଆୟତ କରିହେବ ସେ ନେଇ କେନ୍ଦ୍ର ସରକାର ବଳ କସୁଥିଲେ ବି ଫଳ ଶୂନ। ପିଆଜ ଦର ବୃଦ୍ଧି ଯୋଗୁ ବ୍ୟବସାୟରେ ବି ଘାଟା ହୋଇଛି। ଛୋଟ ଛୋଟ ଦୋକାନୀମାନେ ତାଙ୍କ ଖାଦ୍ୟରେ ପିଆଜର ବ୍ୟବହାର ବହୁତ କମ୍‌ କରିବା ସହିତ କେହି କେହି ପିଆଜ ଦେଉ ନାହାନ୍ତି। ରିପୋର୍ଟ: କାବେରୀ ମଳିକ
ଶଙ୍କର ଚକ୍ଷୁ ଚିକିତ୍ସାଳୟ ପକ୍ଷରୁ ମାଗଣା ଚକ୍ଷୁ ପରୀକ୍ଷା ଶିବିର
Laxmikanta Nath 2019-12-04 21:43:22
ବ୍ରହ୍ମପୁର : ସାନଖେମୁଣ୍ଡି ବ୍ଲକ ଜୁରା ସରକାରୀ ହାଇସ୍କୁଲ ପରିସରରେ ସମରଝୋଳ ସ୍ଥିତ ଶଙ୍କର ଚକ୍ଷୁ ଚିକିତ୍ସାଳୟ ପକ୍ଷରୁ ମାଗଣା ଚକ୍ଷୁ ପରୀକ୍ଷା ଶିବିର ଅନୁଷ୍ଠିତ ହୋଇଛି। ପୂର୍ବତନ ବ୍ଳଜ ଅଧକ୍ଷ ଲାଷ୍ମୀଚରଣ ପାତ୍ରଙ୍କ ସଂଯୋଜନାରେ ବିଧାୟକ ରମେଶ ଚନ୍ଦ୍ର ଜେନା କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ ଉଦଘାଟନ କରିଥିଲେ। ମୁଖ୍ୟ ଅତିଥି ଭାବେ ବିଡିଓ ଗାୟତ୍ରୀ ଦତ୍ତ ନାୟକ, ଆଇଆଇସି ଅଜୟ କୁମାର ବାରିକ, ସରପଞ୍ଚ ଲିସାରାଣୀ ପାତ୍ର, ସମିତି ସଭ୍ୟ ରଘୁନାଥ ସାହୁ ଯୋଗଦାନ ଦେଇଥିଲେ। ମୋଟ ୧୫୭ଜଣ ଚକ୍ଷୁ ପରୀକ୍ଷା କରିଥିବା ବେଳେ ୨୭ଜଣକୁ ଚଷମା ଦିଆଯାଇଥିଲା ଓ ସେଥି ମଧ୍ୟରୁ ୩୨ଜଣଙ୍କୁ ପରଳ ଚିକିତ୍ସା ପାଉ ଶଙ୍କର ଚକ୍ଷୁ ଚିକିତ୍ସାଳୟକୁ ପଠାଯାଇଛି। କ୍ୟାମ୍ପ ମେନେଜର ନଳିନୀକାନ୍ତ ରାଉତ, ଅପରେସନ ମ୍ୟାନେଜର ବିଶ୍ଵଜିତ ଦେହୁରୀ, ମୁଖ୍ୟ କାର୍ଯ୍ୟନିର୍ବାହୀ ଅରବିନ୍ଦ ମହାନ୍ତି, ଏନ ଭାଗ୍ୟଲଷ୍ମୀ, ବିପି ସାମଲ, ଶୁଭମ ପାଣିଗ୍ରାହୀ, ଟେକ୍ନିସିଆନ ମିସ କୋମଲ, ଅନ୍ନପୂର୍ଣ୍ଣା, ଚିତ୍ରସେନ ଗୌଡ଼, ଶିବାନି ପାୟଲ, ଇପିଲି ସାଲିକ କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ ପରିଚାଳନା କରିଥିଲେ। ରିପୋର୍ଟ: ପ୍ରଫୁଲ୍ଲ ସାବତ
ବିଚ ରାସ୍ତାରେ ଯୁବକଙ୍କୁ ଗୋଡ଼ାଇ ଗୋଡ଼ାଇ ହାଣିଲେ ଦୃବ୍ରୁତ
Laxmikanta Nath 2019-12-04 21:42:39
ବ୍ରହ୍ମପୁର : ଗଞ୍ଜାମ ଜିଲ୍ଲା ଦିଗପହଣ୍ଡି ବ୍ଳକ କେ. ନୂଆଗାଁ ଥାନା ଅଞ୍ଚଳ ବମକେଇ ଗ୍ରାମରେ ଘଟିଛି ଏହି ଅଭାବନୀୟ ଘଟଣା।ସୂଚନା ମୁତାବକ ବମକେଇ ଗ୍ରାମର ଶିବାନନ୍ଦ ମହାବିଦ୍ୟାଳୟ ରେ କାର୍ଯ୍ୟରତ କନିଷ୍ଠ କିରାଣୀ ନିରାକାର ପ୍ରଧାନ ଆଜି ଦିନ ପ୍ରାୟ ୧୦ ଘଣ୍ଟ ସମୟରେ କଲେଜ ନିକଟରେ ୩ ଜଣ ଦୃବ୍ରୁତ ଗୋଡ଼ାଇ ଗୋଡ଼ାଇ କାତି ଓ ମାରଣାସ୍ତ୍ର ରେ ଆକ୍ରମଣ କରି ସେଠାରୁ ଛୁ ମାରିଥିଲେ।ସ୍ଥାନୀୟ ଲୋକଙ୍କ ସହାୟତାରେ ତାଙ୍କୁ ପ୍ରଥମେ ବମକେଇ ମେଡ଼ିକାଲ କୁ ନେଇ ପ୍ରାଥମିକ ଚିକିତ୍ସା କରିଥିଲେ।ନିରାକାର ଙ୍କ ହାତ ଓ ପିଠିରେ ଗଭୀର ଆଘାତ ଓ କ୍ଷତ ଯୋଗୁଁ ତାଙ୍କ ଅବସ୍ଥା ଗୁରୁତର ଥିଲା ତେଣୁ ତାଙ୍କୁ ବ୍ରହ୍ମପୁର ମେଡିକାଲକୁ ସ୍ଥାନାନ୍ତର କରାଯାଇଥିଲା।ପୋଲିସ ଘଟଣା ସ୍ଥଳରେ ପହଞ୍ଚି ତଦନ୍ତ ଆରମ୍ଭ କରିଛି, ଏଥି ସହ କିଛି ସିସିଟିଭି ଫୁଟେଜ ମଧ୍ୟ ପୋଲିସ ହାତରେ ଲାଗିଛି।ପୂର୍ବ ଶତ୍ରୁତାରୁ ଏହି ଗଣ୍ଡଗୋଳ ହୋଇଥିବା ଅନୁମାନ କରାଯାଏ।
ଥାନା ପରିସରରେ ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ
Laxmikanta Nath 2019-12-04 21:25:40
ବାସୁଦେବପୁର : ଉଦ୍ରକ ଜିଲ୍ଲା ବାସୁଦେବପୁର ଥାନା ପରିସରରେ ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ | ବାସୁଦେବପୁର ପ୍ରେସ କ୍ଲବ ଓ ବାସୁଦେବପୁର ପୋଲିସ ମିଳିତ ଭାବରେ ବାସୁଦେବପୁର ଥାନା ପରିସର ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ କରିଥିଲେ । ବାସୁଦେବପୁର ଥାନା ଅଧିକାରିଣି ମଧୁମିତା ମହାନ୍ତି ଙ୍କ ନେତୃତ୍ୱରେ ଏହି ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟକ୍ରମ କରାଯାଇଥିଲେ । ଏହି ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟରେ ବାସୁଦେବପୁର ପ୍ରେସ କ୍ଲବର ସଭାପତି ରମାକାନ୍ତ ବାରିକ , ସମ୍ପାଦକ ନିରୋଧ କୁମାର ଦାସ ଙ୍କ ସହିତ ଅନ୍ୟ ସମ୍ବାଦିକ ମାନେ ଯୋଗ ଦେଇଥିଲେ , ବାସୁଦେବପୁର ପୋଲିସ ପକ୍ଷରୁ ॥c ମଧୁମିତା ମହାନ୍ତି , Sl ମହାପ୍ରସାଦ ନାୟକ , Sl ବିଶ୍ଵାଯିତ ସିଂ ଓ ଅନ୍ୟ ଥାନା ଷ୍ଟାପ ମାନେ ଯୋଗ ଦେଇଥିଲେ ।ସମାଜସେବି ମମତା ଜେନା ମଧ୍ୟ ଏହି ସଫେଇ କାର୍ଯ୍ୟରେ ଯୋଗ ଦେରେ ଥିଲେ । ରିପୋର୍ଟ: ଶୁଭକାନ୍ତ ରାଉତ
ଭୁଲ ଇଂଜେକସନ ନେଲା ଛାତ୍ରୀଙ୍କ ଜୀବନ
Laxmikanta Nath 2019-12-04 21:21:04
ବାସୁଦେବପୁର : ସରକାରଙ୍କର 5T ଯୋଜନାରେ ସ୍ୱସ୍ଥ ବିଭାଗ ଆସୁଥିଲା ବେଳେ କମ୍ପାଉଣ୍ଡର ଙ୍କ ଭୁଲ ଇଂଜେକସନ ନେଲା ଛାତ୍ରୀଙ୍କ ଜୀବନ । ସୂଚନା ଅନୁସାରେ ବାଲେଶ୍ଵର ଜିଲ୍ଲା ସିମୁଳିଆ ବ୍ଲକ ଅନ୍ତରା ଗ୍ରାମର ପ୍ରଭାତ ବେହେରା ଙ୍କ ଝିଅ ପ୍ରିୟଙ୍କା ବେହେରା ୧୨ ବର୍ଷ , ବାସୁଦେବପୁର ବ୍ଲକ ଇରମ ସ୍ଥିତ ମାମୁଁ ଘର ଠାରେ ରହି ପାଠ ପଢୁଥିଲେ । ଆଜି ସନ୍ଧ୍ୟାରେ ପ୍ରିୟଙ୍କା ଟିଉସନ ରୁ ପେରିବା ପରେ ଦେହ ଅସୁସ୍ଥ ବୋଲି ତାଙ୍କ ଅଜା ବିନୋଦ ଦଳାଇ ଙ୍କୁ କହିଥିଲେ ।ବିନୋଦ ପ୍ରିୟଙ୍କା କୁ ଇରମ ସ୍ଥିତ ଘରୋଇ କ୍ଲିନିକ କୁ ନେଇଯାଇଥିଲେ । ଉକ୍ତ ଘରୋଇ କ୍ଳିନିକ ଟି ହେଉଛି କରଞ୍ଚମାଳ ପଞ୍ଚାୟତ ବଇଞ୍ଚା PHC ରେ କମ୍ପାଉଣ୍ଡର ଭାବେ କାମକରୁ ଥିବା ହରୀ ମଳିକଙ୍କର । ହରୀ ମଳିକ ପ୍ରିୟଙ୍କା କୁ ଇଂଜେକସନ ଦେବା ପରେ , ପ୍ରିୟଙ୍କାଙ୍କ ସ୍ୱାସ୍ଥ ଅବସ୍ଥା ଭଲ ହେବା ପରିବର୍ତ୍ତେ ଗୁରୁତ୍ଵର ହେବାରୁ ତାଙ୍କୁ ବିନୋଦ ବାସୁଦେବପୁର ଗୋଷ୍ଠି ସ୍ୱାସ୍ଥ କେନ୍ଦ୍ରକୁ ନେଇ ଆସିଥିଲେ । ହେଲେ ସେଠାରେ ଡାକ୍ତର ପ୍ରିୟଙ୍କା କୁ ମୃତ ଘୋଷଣା କରିଥିଲେ । ଏଠାରେ ସାଧାରଣରେ ପ୍ରଶ୍ନ ଉଠୁଛି ଜଣେ କମ୍ପାଉଣ୍ଡର କିପରି ରୋଗିକୁ ବିନା ଡାକ୍ତରଙ୍କ ଅନୁମତିରେ ଇଂଜେକସନ ଦେଲେ କିପରି । ବିନୋଦଙ୍କ ଅଭିଯୋଗ ହରୀ ମଳିକ ତାଙ୍କ ନାତୁଣି କୁ ଭୁଲ ଇଂଜେକସନ ଦେବାରୁ ତାଙ୍କ ନାତୁଣି ର ମୃତ୍ୟୁ ହୋଇଛି । ରିପୋର୍ଟ: ଶୁଭକାନ୍ତ ରାଉତ
ଟ୍ରେନରୁ ଚୋରୀ ମାମଲାରେ ଷ୍ଟେସନମାଷ୍ଟର ସହ ୩ଗିରଫ
Laxmikanta Nath 2019-12-04 21:14:11
ଭଦ୍ରକ ,୦୪/୧: ଟ୍ରେନରୁ ଚୋରୀ ହେବା ଘଟଣା କାନ ଶୁଣିଛି । ହେଲେ ଷ୍ଟେସନ ମାଷ୍ଟର ଚୋରୀ କରିବା କଥା ଭଦ୍ରକବାସୀଙ୍କୁ ଚକିତ କରିଛି । ଭଦ୍ରକ ମଞ୍ଜୁରୀରୋଡ ଷ୍ଟେସନ ମାଷ୍ଟର ସମେତ ଦୁାଜଣଙ୍କୁ ଗିରଫ କରି କୋର୍ଟ ଚାଲାଣ କରାଯାଇଛି । ଦୁଇଦିନ ତଳେ ହାଓଡ଼ା-ତିରୁଚିରାପଲ୍ଲୀ ଟ୍ରେନର ପାର୍ସଲ ବଗି ଖୋଲି ସେଥିରେ ଥିବା ପ୍ୟାକେଟ୍‌ରୁ ଲକ୍ଷାଧିକ ଟଙ୍କାର ଦାମୀ ଶାଢ଼ି ଚୋରି କରି ନିଆଯାଇଥିଲା। ଏହିି ଘଟଣାରେ ଖୋଳତାଡ କରୁଥିବା ଭଦ୍ରକ ଆର୍‌ପିଏଫ୍‌ କୌଣସି ସୂତ୍ରରୁ ସୂଚନା ପାଇ ଇଷ୍ଟ କୋଷ୍ଟ ରେଳବାଇ ଅଧୀନ ମଞ୍ଜୁରିରୋଡ଼ ଷ୍ଟେଶନରେ ମଙ୍ଗଳବାର ଚଢାଉ କରିଥିଲା। ଆର୍‌ପିଏଫ୍‌ ଆଇଆଇସି ବିକାଶ ରଞ୍ଜନ ସିଂ ଓ ଏସ୍‌ଆଇ ଲାଲବିହାରୀଙ୍କ ନେତୃତ୍ୱରେ ଏକ ଟିମ୍‌ ଚଢାଉ କରି ପାର୍ସଲ ବଗିରୁ ପ୍ୟାକେଟ୍‌ ଖୋଲି ଚୋରି କରି ନିଆଯାଇଥିବା କେତେକ ଦାମୀ ଲୁଗା ସେଠାକାର ଷ୍ଟେଶନ ପରିସରରୁ ଜବତ କରିଥିଲା। ଏହି ଘଟଣାରେ ଆର୍‌ପିଏଫ୍‌ ମଞ୍ଜୁରିରୋଡ଼ ଷ୍ଟେଶନ ମାଷ୍ଟର କୁର୍ତ୍ତବର୍ମା ଓଝାଙ୍କ ସମେତ ୩ ଜଣଙ୍କୁ ଗିରଫ କରିଥିବା ଜଣାପଡିଛି। ଏହି ସାମଗ୍ରୀ ଚୋରି ଘଟଣାରେ ଦଫା ୩-ଏ, ଏଆର୍‌ପିଏଫ୍‌ ଅନୁଯାୟୀ ଏକ ମାମଲା (ନଂ ୧୪/୧୯) ରୁଜୁ କରାଯାଇଛି। ଭଦ୍ରକ ଆର୍‌ପିଏଫ୍‌ ଆଇଆଇସି ସିଂ ଏହି ସୂଚନା ଦେଇ କହିଛନ୍ତି ଯେ, ମଞ୍ଜୁରିରୋଡ଼ ଦେଇ ଯାତାୟାତ କରୁଥିବା ବିଭିନ୍ନ ଟ୍ରେନକୁ ଷ୍ଟେଶନରେ ଅଟକା ସେଥିରେ ସଂଲଗ୍ନ ପାର୍ସଲ ଭ୍ୟାନ ଖୋଲି ବିଭିନ୍ନ ପ୍ୟାକେଟରେ ଯାଉଥିବା ସାମଗ୍ରୀ ଚୋରି କରି ନିଆଯାଉଥିଲା। ପୂର୍ବରୁ ଏଭଳି ଚୋରି ସମ୍ପର୍କରେ ବାରମ୍ବାର ଅଭିଯୋଗ ହେଉଥିଲେ ମଧ୍ୟ କୌଣସି ପତ୍ତା ମିଳୁ ନ ଥିଲା। ମଙ୍ଗଳବାର ଭଦ୍ରକ ରେଳବାଇ ପୋଲିସର ଚଢାଉ ବେଳେ ଷ୍ଟେଶନ ପରିସରସ୍ଥିତ ଏକ କୋଠରିରୁ ଲୁଟ୍‌ ଦାମୀ ଶାଢି ଠାବ କରାଯିବାରୁ ରହସ୍ୟ ଉପରୁ ପର୍ଦ୍ଦା ହଟିଥିଲା। ଏ ନେଇ ଆହୁରି ଅଧିକ ତଦନ୍ତ ଜାରି ରହିଥିବା ଆଇଆଇସି ସିଂ କହିଛନ୍ତି।
लूट की नीयत से निजी फाइनैंस कम्पनी के कर्मी को गोलीमार कर किया घायल
Rupesh Kumar 2019-12-04 20:55:14
मुज़फ़्फ़रपुर, 4 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिले में अपराधियों का मनोबल दिन व दिन बढ़ता दिख रहा है, वंही बुधवार को बेलगाम अपराधी ने लूट की नीयत से एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को मारी गोली, जिसे इलाज़ हेतु निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती. जानकारी के अनुसार घटना मुज़फ़्फ़रपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फायनेंसियल कर्मी को हथियार से लैस होकर पहुंचे अपराधियों ने बनाया निशाना. घायल कर्मी को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में इलाज़ के लिये भर्ती करवाया गया. जानकारी के अनुसार घायल कर्मी की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है, जो अपना काम करके लौट रहा था, उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वंही इलाज़ कर रहे डॉक्टर का कहना है कि ऑप्रेसन कर गोली निकाल दी गई है, और ही सही समय पर अस्पताल पहुँच जाने की वजह से जिंदगी प्रदीप का बच जायगा.
संकल्प जुडिशल क्लासेस के छात्र छात्राओं ने बधाई समारोह का किया आयोजन
Rupesh Kumar 2019-12-04 20:43:52
मुज़फ़्फ़रपुर, 4 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। शहर के प्रोफेसर कालोनी स्थित संकल्प जुडिशल क्लासेस के छात्र छात्राओं ने 30 वी न्यायिक सेवा में संस्थान के सफल छात्र विकी कुमार के लिए बधाई समारोह का आयोजन किया. इस उपलक्ष में गुरु बृजमोहन दीक्षित ने कहा कि यह पल मेरे लिए बहुत ही सुखद, गर्व और आनंद का है विक्की कुमार को, मेरे छात्र रहे हैं इनके उज्जवल भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. इस उपलक्ष में विक्की कुमार ने बताया कि मैं एक किसान का बेटा हूं और मेरे लिए यह लक्ष्य पाना बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा है मैं अपने कॉलेज के दिनों से ही अपने गुरु बृजमोहन दीक्षित के मार्गदर्शन में तैयारी प्रारंभ किया और इन्हीं के मार्गदर्शन में अपने लक्ष्य को प्राप्त किया,मेरी सफलता में मेरे माता-पिता और मेरे गुरु का आशीर्वाद और योगदान महत्वपूर्ण रहा. इस अवसर पर संस्थान के आदर्श , अभिमीत आनंद, जिवेश किशोर, सोनू ,दीपिका, अनुपमा, माधुरी ,कोमल ,आलोक अभिलाषा, सुरभि आदि मौजूद रहे.
हैदराबाद में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना को लेकर निकाला गया कैंडल मार्च
Rupesh Kumar 2019-12-04 20:38:19
मुज़फ़्फ़रपुर, 4 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। हैदराबाद की घटना को लेकर जिले के रोटरी चौराहा से खुदीराम बोस स्मारक स्थल तक रोटरी क्लब मुजफ्फरपुर ने विजया भारद्वाज के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला, वही आखिर में जाकर सभा में तब्दील हो गया
अमेठी कलेक्ट्रेट में कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर डीएम ने की बैठक।
Ashok Kumar Pandey 2019-12-04 19:55:34
अमेठी 04 दिसम्बर 2019,  जनपद में कानून एवं शांति व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकरी श्री अरुण कुमार के द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए। उन्होंने इस अवसर पर पुलिस एवं प्रशासन के समस्त अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था का संदेश एवं विश्वास यहां की जनता में जगे इसके लिए प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए निष्पक्ष जांच के आधार पर जनपद में सभी प्रकार के माफियाओं पर दंडात्मक एवं कठोरतम कानूनी कार्यवाही प्रस्तावित की जाए।  बैठक में जिलाधिकारी ने आगामी 6 दिसंबर को अयोध्या प्रकरण के दृष्टिगत होटल, ढाबों, कस्बों में सघन चेकिंग अभियान चलाने के साथ ही सभी थानों में पीस कमेटी की बैठक व मंदिर/मस्जिद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि संबंधित एसडीएम के परमिशन के बिना कोई भी जुलूस/सभा का आयोजन न किया जाए। जिलाधिकारी ने महिला अपराध में तत्काल विवेचना कर दोषियों को सजा दिलवाने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने विद्यालय में छुट्टी के दौरान तथा ऐसे स्पॉट जहां पर लड़कियों/महिलाओं का आवागमन ज्यादा हो वहां पर एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम लगाने के निर्देश दिए। बैठक में जिलाधिकारी ने किसानों द्वारा पराली जलाए जाने के संबंध में सभी एसडीएम, सीओ, थाना प्रभारियों को किसानों को जागरूक करने व पराली जलाने से रोकने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था मानकों के अनुसार कायम करने के लिए अधिकारियों के द्वारा सरकार की मंशा के अनुरूप निष्पक्ष रुप से कार्यवाही सुनिश्चित की जाए ताकि जनपद की कानून व्यवस्था के संबंध में प्रदेश भर में एक संदेश पहुच सके। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से विभिन्न क्षेत्रों में जो माफिया कार्य कर रहे हैं, उनके संबंध में एक गहन अभियान संचालित करते हुए गैंगस्टर, गुंडा एक्ट तथा अन्य कठोरतम कार्रवाई उनके विरूद्ध प्रस्तावित की जाए। डीएम ने कहा कि जनपद में खनन माफिया, शराब माफिया, भू माफिया तथा अन्य प्रकार के माफियाओं के संबंध में पुलिस एवं प्रशासन के द्वारा संयुक्त रुप से कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए उनकी खोज करने के उपरांत सही रिपोर्ट के आधार पर निष्पक्षता के साथ कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर एक्ट में सभी को प्रस्तावित किया जाए ताकि जनपद की कानून व्यवस्था सुदृढ़ बन सके। बैठक में डीएम ने यह भी कहा कि जनपद में अपराध नियंत्रण के संबंध में पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण किया जाए और छोटी से छोटी घटनाओं का संज्ञान लेते हुए उसमें तत्काल प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित करें। बैठक में अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, समस्त उपजिलाधिकारी/पुलिस क्षेत्राधिकारी, एआरटीओ एलबी सिंह, आबकारी अधिकारी आर.के. वर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे
राजस्व वसूली में शिथिलता बरतने वालों पर होगी कार्यवाही - अमेठी डीएम।
Ashok Kumar Pandey 2019-12-04 19:55:31
अमेठी, 4 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार की अध्यक्षता में कर-करेत्तर व राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि राजस्व वसूली में कई विभागों की स्थिति ठीक नहीं है और उनकी क्रमिक उपलब्धि भी गत माह की मासिक वसूली के सापेक्ष पीछे हैं। उन्होंने कहा कि इस माह विशेष प्रयास कर वसूली में सुधार लाए। डीएम ने कहा कि सभी एसडीएम अपनी तहसील के प्रत्येक मद में 10 सबसे बड़े बकायेदारों के नाम चिन्हित कर उसे सार्वजनिक कर वसूली के लिए दबाव बनाएं। उन्होंने कहा कि राजस्व वसूली में किसी प्रकार की शिथिलता व उदासीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्मचारी कार्यालय छोड़ कर बाहर निकले व राजस्व कर वसूली में प्रगति व सुधार लाएं। जिलाधिकारी ने कहा कि परिवहन विभाग, विद्युत, आबकारी, वन विभाग, वाणिज्य कर विभाग अपने मासिक लक्ष्य के सापेक्ष पीछे चल रहे हैं, जो संतोषजनक नहीं है। यह उनकी पहली बैठक है इसलिए मात्र चेतावनी देकर सचेत कर रहे हैं, अगली बार उनके द्वारा सीधे सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सबके साथ सभी विभाग अपने कार्यों के साथ ऑडिट संबंधी कार्य पूरी दक्षता के साथ निर्वाहन व निपटारा करें, जिससे कम से कम ऑडिट आपत्तियां हों। बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव, समस्त उप जिलाधिकारी/तहसीलदार, एआरटीओ एलबी सिंह, आबकारी अधिकारी आरके वर्मा, सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
चार गौ तस्करों सहित 30 किलो गोमांस और उपकरण बरामद
Pranjal Gupta 2019-12-04 19:37:59
पीलीभीत, 4 दिसंबर 2019, (आरएनआई )। यूपी के पीलीभीत जिले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के निर्देशन में पुलिस ने चार गौतस्करों को दबोच लिया है।बही मौके से तीस किलो गौमांस व उपकरण भी बरामद कर लिए है।

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL