HIGHLIGHTS


अज्ञात बस की ठोकर से साईकल सवार युवक की मौत, सड़क जाम

Rupesh Kumar 2019-05-15 20:33:26    STATE 6879
अज्ञात बस की ठोकर से साईकल सवार युवक की मौत, सड़क जाम
मुजफ्फरपुर, 15 मई (आरएनआई) | गायघाट - दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर बुधवार को ठीकापाही चौक के समीप बस की ठोकर से साईकल सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गई।वह साईकल से अतरबेल से बरूआरी जा रहा था तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बस की चपेट में आने उसकी मौत हो गई । घटना में हुई मौत के बाद गुस्साए लोगों ने एक घंटा तक सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोग मृतक की परिजन को उचित मुवावजे की मांग को लेकर लोग अड़े रहें ।घटना की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे गायघाट बीडीओ अनिल कुमार, सीओ पवन कुमार, गायघाट थानाध्यक्ष हरेन्द्र प्रसाद, बेनीबाद ओपी अध्यक्ष लाल किशोर ने लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया. मृतक की पहचान सिंहवाड़ा थाना के अतरबेल तारा टोला निवासी महावीर शर्मा के पुत्र मनोज शर्मा (22) वर्षीय के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों को सिंहवाड़ा के सीओ शुशील कुमार उपाध्याय द्वारा आपदा प्रबंधन राहत कोष से चार लाख रुपये की चेक देकर सड़क जाम समाप्त कराया. उसके बाद गायघाट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. थानाध्यक्ष हरेन्द्र प्रसाद से बताया कि अज्ञात बस के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगें की कारवाई की जाएगी.

(गायघाट से दीपक कुमार की रिपोर्ट)









Related News

State

सुलतानपुर:-कांग्रेस नेता सुनील मिश्रा ने थामा बीजेपी का दामन, जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू ने पार्टी का पट्टा पहनाकर किया स्वागत
Shyam Chandra Srivastav 2019-08-20 20:01:41
सुल्तानपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। सुलतानपुर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, जिला महामंत्री कृपा शंकर मिश्र, जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिपाठी की उपस्थिति में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख रामशब्द मिश्रा के भतीजे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पयागीपुर निवासी सुनील मिश्रा ने भाजपा की नीति-रीति से प्रभावित होकर आज पयागीपुर स्थिति बीजेपी कार्यालय पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
सुलतानपुर:-बेहतर कानून ब्यवस्था व फरियादियों के प्रति लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों को लेकर जमकर क्लास लगायी डीएम सी. इन्दुमती
Shyam Chandra Srivastav 2019-08-20 19:56:43
सुल्तानपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों पर आखिर मे जिलाधिकारी सी. इंदुमती का गुस्सा फूट ही पड़ा। सबके सामने ही जिलाधिकारी एक तरफ से सबकी क्लास लगाई। इतना ही नहीं कार्य न करने वाले कर्मचारियों को अभी से रिटायरमेंट ले लेने और ग्राम समाज और तालाब की जमीन पर कब्ज़ा होने पर लेखपाल और कानूनगो को जेल भेजने तक चेतावनी दे डाली। वही अपने अधीनस्थों को आम जनता के साथ साथ अधिकारियों से सलीके से बात करने की नसीहत भी दे डाली। तहसीलदार की लगातार मिल रही शिकायतों पर उन्हें मुख्यालय से अटैच करने का आदेश भी जारी कर दिया।जिले की समस्त तहसीलों के साथ साथ बल्दीराय तहसील में भी सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। जिलाधिकारी आज खुद इसकी अध्यक्षता करने बल्दीराय तहसील पहुंची थी। ज्यादातर शिकायते तालाब और ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्ज़ा करने की मिली। इतना ही नहीं छोटे छोटे मामले जो आसानी से सुलझ सकते थे उसमें भी तहसील प्रशासन द्वारा घोर लापरवाही पर आज जिलाधिकारी सी इंदुमती का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुये कहा कि ये कुर्सी जनता की सेवा के लिये मिली है। उनसे कैसे बात करना है कैसे उनका काम करना है, ये सब भी बताना पड़ेगा क्या। उन्होंने साफ़ कहा कि सही से नौकरी करनी हो तो करो, वरना रिटायरमेंट ले लो। वही तालाब और ग्राम समाज की जमीनों पर कब्जे के मामले में उन्होंने लेखपाल और कानूनगो को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसी शिकायतें मिलती रही तो जेल भिजवा दूँगी। बताते चलेंकि आज इस दिवस में कुल 125 शिकायतें मिली थी जिसमें मौके पर महज 6 शिकायतों का निस्तारण हुआ। वही तहसीलदार शैलेन्द्र चौधरी को भी लापरवाही के चलते वहां से हटाकर मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है। जिलाधिकारी की माने तो यहाँ के अधिकारी कर्मचारियों को लोगों से सहिंसे बात करने का सलीका तक नहीं पता। तहसील दिवस में शिकायतों की दी जाने वाली पर्ची के लिए लोगों को परेशान होना पड़ रहा था। शायद इन्ही सब वजहों के चलते आज डीएम इंदुमती का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सभागार में ही सबके सामने लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाईं।
सुलतानपुर:-तहसील बल्दीराय मे डीएम की अध्यक्षता मे सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित, जन शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें-जिलाधिकारी।
Shyam Chandra Srivastav 2019-08-20 19:46:00
सुल्तानपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने कहा कि अधिकारी जन शिकायतों का निस्तारण समयबद्धता के साथ गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें, ताकि शिकायतकर्ता को बार-बार अधिकारियों के पास चक्कर लगाना न पड़े, किसी भी अधिकारी व कर्मचारी का यदि रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ तो उस अधिकारी/कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने ग्राम सधराभारी परगना बरौसा में चार माह से विद्युत सप्लाई बाधित होने के कारण अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड द्वितीय अर्जुन राम को कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्देश दिये लेखपाल चन्द्रभान क्षेत्र मनीपुर पटना को भू-माफिया के विरूद्ध कार्यवाही न करने कारण निलंबित करने का आदेश उप जिलाधिकारी बल्दीराय को दिया। वहीं तहसीलदार बल्दीराय शैलेन्द्र के कार्य प्रणाली से न खुश होकर जिला मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया।
सुलतानपुर:-अश्लील हरकत करते पकड़े गये प्रेमी प्रेमिका की लोगो ने खम्भे मे बाधकर की पिटाई
Shyam Chandra Srivastav 2019-08-20 19:37:30
सुल्तानपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। करौंदीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रताप पुर गाँव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जिसमे दो प्यार करने वालो को ग्रामीणों ने पकड़ कर एक लकड़ी के खंभे में बांध कर खूब पिटाई की । वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और तालिबानी सजा सुनाने व इस कृत्य में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा लिख जेल भेजने की कार्यवाही में जुट गई है ।वही इस मामले में कोई भी पुलिस का अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है । जहां पर देश मे पश्चिम सभ्यता को युवा पीढ़ी गलत ढंग से इस्तेमाल करने में जुटी है, वही गांवो में प्रेमी प्रेमिका के इस कृत्य को पुलिस में शिकायत करने के बावजूद लकड़ी के खम्भे में बांध कर जबरन पीटने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जब पुलिस को जानकारी हुई तो वह भी सक्रिय हो एक्शन लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी हैं। विवाहिता प्रेमिका ने अपने ससुराली जनो पर पिटाई का आरोप लगाते हुए ससुराल जाने से इनकार कर दिया।ऐसी स्थिति में महिला को लखनऊ के एक नारी निकेतन में पुलिस ने भेज दिया हैं।मामला करौदी कला थाने के प्रतापपुर गांव के पास कटघर खास का है,जहाँ पर युगल प्रेमी प्यार में अंधे हो रिश्ते को कलंकित कर डाले।यह वाकया जब ग्रामीणों को पता चला तो स्थानीय थाने में शिकायत करने के बजाय सभी एक जुट हो प्रेमी युगल के खिलाफ फैसला सुना डाले।ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल को लकड़ी के पोल में बांध जम कर धुनाई किया।लेकिन इन ग्रामीणों क्या पता कि कोई इस पिटाई की वीडियो बना रहा है।वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करते ही पुलिस हरकत में आ गई। के ससुराल न जाने के जिद पर नारी निकेतन भेज दिया गया हैं। वहीं पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।
गायघाट में सद्भावना दिवस के मौके पर बीडीओ व सीओ ने अधिकारियों व कर्मीयों को कर्तव्यनिष्ठा की दिलाई शपथ
Rupesh Kumar 2019-08-20 19:30:23
मुजफ्फरपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। गायघाट में सद्भावना दिवस के मौके पर अधिकारियों को दिलाई गई शपथ ग्रहण सच्ची निष्ठा से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया जाने हेतु गायघाट में बीडीओ अनिल कुमार, सीओ पवन कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में सभी अधिकारियों और कर्मियों को संविधान प्रदत्त दायित्व का सच्ची निष्ठा के साथ कार्य करने के साथ अपने कर्तव्यों का बेहतर अनुपालन करने के लिए शपथ ग्रहण दिलाई और शपथ पत्र पर शपथ कराया।बताया कि आम आदमी को उसके अधिकारी के द्वारा कार्य को प्राथमिकता के साथ किया जाना ही मकसद हो यही होना ही चाहिए।इस दौरान मौके पर प्रखंड नाजिर अभिजित झा, सुरेश राय समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.
गायघाट में भूमिहीन विधालय को लेकर महादलित लोगों ने शुरू किया अनिश्चितकालीन आमरण अनशन, बीडीओ के अश्वासन पर माने लोग
Rupesh Kumar 2019-08-20 19:25:08
मुजफ्फरपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। गायघाट प्रखंड क्षेत्र की मैठी पंचायत के वार्ड 9 में भूमिहीन विधालय को लेकर महादलित लोगों ने मंगलवार को अनिश्चितकालीन आमरण अनशन शुरू दिया ।जानकारी के अनुसार बता दें कि महादलित बस्ती में भूमिहीन विधालय है ।सरकार के आदेश के अनुसार पास के अन्य विधालयो में समायोजन होना है. महादलित बस्ती में बिहार सरकार की भूमि उपलब्ध है 'लेकिन संबधित विभाग ने अनसुना कर दिया हैं ।भवन के बिना पठन पाठन में समस्या हो रही है ।इस इलाके के बच्चों का भविष्य अंधकारमय हो गया है. अनशनकारियों ने बताया कि कई बार अंचल में आवेदन देकर थक चुके हैं ।डीएम के निर्देश पर गायघाट में जिला प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम में भी शिकायत की गई लेकिन अबतक इसका समाधान नहीं हो सका।बताया कि जबतक भवन के लिए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर समायोजन नहीं होगा तब तक अनशन चलता रहेगा । इसको लेकर पांच सदस्यीय लोगों ने आमरण अनशन पर बैठे हैं ।सूचना पर पहुंचे सीओ पवन कुमार ने बताया की सरकार की भूमि वहां जल स्त्रोत का हैं ।भूमि अधिग्रहण नहीं होने को लेकर लोग अनशन पर हैं ।तकरीबन दो घंटे बाद बीडीओ अनिल कुमार के आश्वासन के बाद अनशन टूट गया । इस दौरान मौके पर महेश राम, अशर्फी राम,लक्ष्मण राम, लखन राम, मोहित राम आदि थें.
गो आश्रयशाला का निरीक्षण कर आख्या मुख्य विकास अधिकारी को उपलब्ध करायें :- पुलकित खरे
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 19:06:22
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिलाधिकारी पुलकित खरे के निर्देश पर ब्लाक मल्लावां के बेरियानजीपुर अस्थाई गो आश्रय का निरीक्षण डीसी एनआरएलएम ने, शाहपुरगंगा का जिला विकास अधिकारी ने तथा नसीरपुर का पीडी ने किया। ब्लाक बिलग्राम के ग्राम सिराइचमऊ का निरीक्षण अपर जिलाधिकारी ने, पनौडी का एसएजेओ, सरोहा रामपुर का उप कृषि निदेशक, तरौली तथा तरौली का निरीक्षण जिला कार्यक्रम अधिकारी ने किया।
मुजफ्फरपुर में सद्भावना दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मियों ने कर्तव्यनिष्ठा की शपथ ली
Rupesh Kumar 2019-08-20 19:05:38
मुजफ्फरपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। सद्भावना दिवस के अवसर पर उप विकास आयुक्त उज्ज्वल कुमार सिंह ने मंगलवार को समाहरणालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मियों को कर्तव्यनिष्ठा की शपथ दिलाई. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जयंती को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस दौरान शपथ लिया गया कि मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं जाति ,सम्प्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेद-भाव किये बिना सभी भारतवासियों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करूँगा. उप विकास आयुक्त ने कहा कि सद्भावना दिवस मनाने का उद्देश्य हिंसा को समाप्त करना है और लोगो मे सद्भावना का संवर्द्धन करना है. इस मौके पर अपर समाहर्ता राजेश कुमार,अपर समाहर्ता आपदा अतुल कुमार वर्मा, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला पंचायती राज पदाधिकारी तथा बड़ी संख्या में विभिन्न शाखाओं के कर्मी उपस्थित थे.
कछुओं की देखभाल करने के साथ इनका संरक्षण भी करें :- जिलाधिकारी
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 19:02:57
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। विधायक आशीष सिंह आशू तथा जिलाधिकारी पुलकित खरे ने आज तहसील बिलग्राम के ग्राम ककराखेड़ा में जीर्णोउद्वार हुए वन्य जीव जन्तुओं एवं पर्यावणीय जागरूकता के प्रतीक कछुआ तालाब का उद्घाटन पूजा अर्चना के बाद शिलापट के पर्दे की डोरी खीच कर किया तथा वृक्षारोपण किया तथा तालाब के कछुओं को लाई आदि खिलाया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने ग्रामवासियों से कहा कि सभी इन कछुओं की देखभाल करने के साथ संरक्षण भी करें तथा किसी को इन्हें नुकसान न पहुंचाने दें। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी राजित राम, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, ग्राम प्रधान तथा भारी संख्या मंे ग्रामीण आदि मौजूद रहे।
चकरोड, सरकारी एवं गरीबों के पट्टे की भूमि पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करते हुए जेल भेजें :- जिलाधिकारी
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 18:59:13
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। तहसील बिलग्राम में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने उपस्थित राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि गांव में चकरोड, सरकारी जमीन एवं गरीबों के पट्टे की भूमि पर कब्जा करने वालों के खिलाफ एंटी भूमिया के अन्तर्गत कठोर कार्यवाही करते हुए जेल भेजें। आवास एवं शौचालयों की शिकायत के सम्बन्ध में उन्होने पीडी व जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिये कि सभी शिकायतों की जांच करायें और पात्रों को आवास एवं शौचालय उपलब्ध करायें। राशन वितरण की शिकायतों के लिए जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देश दिये कि प्रत्येक माह मिट्टी तेल तथा खाद्यान्न न वितरण करने वाले कोटेदारो के खिलाफ कोटा निलम्बन के साथ सख्त कार्यवाही करें।
ମଧ୍ୟାହ୍ନ ଭୋଜନ : ଗ୍ୟାସ ବୋହିବାକୁ ବାଧ୍ୟହେଲେ ଛାତ୍ର,ନହେଲେ ଶିକ୍ଷକଙ୍କ ନାଲି ଆଖି
Laxmikanta Nath 2019-08-20 18:46:18
ଭଦ୍ରକ ,୨୦/୦୮: ସଭିଁ ପଢିବେ , ସଭିଏଁ ବଢିବେ ନାରାରେ ଚାଲିଛି ଦଣ୍ଡମୁକ୍ତ ଅଂଚଳ ଆମ ବିଦ୍ୟାଳୟ । ଶିକ୍ଷାର ପରିଧୀକୁ ସମସ୍ତ ଛାତ୍ରଛାତ୍ରୀମାନଙ୍କୁ ଆକର୍ଷିତ କରିବା ପାଇଁ ମାଗଣାରେ ପାଠ୍ୟପୁସ୍ତକ, ପୋଷାକ, ଜୋତା ସାଥିକୁ ମଧ୍ୟାହ୍ନ ଭୋଜନ ଯୋଗାଇିଆଯାଉଛି । ଏପରିକି ଶିକ୍ଷକଶିକ୍ଷୟତ୍ରୀମାନଙ୍କ ନାଲିଆଖି ଅଥବା ବେତମାଡକୁ ଡରି କେତେକ ବ୍ୟିାଳୟ ଛାଡୁଥିବା କାରଣକୁ ନେଇ ବିଦ୍ୟାଳୟକୁ ଦଣ୍ଡମୁକ୍ତ ଅଂଚଳ ଭାବରେ ଘୋଷଣା କରାଗଲା । ଏପରିକି ପାଠ୍ୟପୁସ୍ତକ ପାଇଁ ଉଦ୍ଦିଷ୍ଟ ବ୍ୟାଗର ଓଜନ ହ୍ରାସ ପାଇଁ ବ୍ୟବସ୍ଥା କରାଯାଇଛି । ମାତ୍ର ତାହା ଏବେ କେତେକ ଶିକ୍ଷକ ସହଜରେ ହଜମ କରିପାରୁନାହାନ୍ତି । ଶିକ୍ଷକଙ୍କ ନାଲିଆଖିକୁ ଡରି ଛାତ୍ରମାନେ ବିପଦଜନକ ଗ୍ୟାସ ସିଲିଣ୍ଡର ବୋହିନେବାକୁ ବାଧ୍ୟହେବା ଘଟଣା ଚର୍ଚ୍ଚାର କେନ୍ଦ୍ରବିନ୍ଦୁ ସାଜିଛି । କେତେବେଳେବି ଅଘଟଣ ଘଟିବାର ସମ୍ଭାବନା ରହିଛି । ମଧ୍ୟାହ୍ନ ଭୋଜନ ପାଇଁ ଶିକ୍ଷକଙ୍କ ନାଲି ଆଖିକୁ ଡରି ଜୀବନକୁ ବାଜି ଲଗାଇ ଗ୍ୟାସ ସିଲିଣ୍ଡରବୋହିନେବା ଘଟଣା ଶିକ୍ଷାବିଭାଗର ଅôକାରୀଙ୍କ ଉପରୁ ଅଙ୍ଗୁଳି ନିର୍ଦ୍ଦେଶ କରୁଛି । ଅପରପକ୍ଷରେ ମାସକୁ ମାତ୍ର ଦୁଇଦିନ କି ଚାରିଦିନ ହେବ ଯାଉଥିବା ବେଳେ ମାସକୁ ମାସକୁ ସରକାର ତହବିଲରୁ ଦରମା ପାଇଆସୁଛନ୍ତି । ଏଥିସହ ବିଦ୍ୟାଳୟର ପ୍ରଧାନଶିକ୍ଷକଙ୍କୁ ସିଆରସିସି ଦାଇତ୍ୱରେ ଥିବା ସହ କେତେବେଳେ କେଉଁ ବିଭାଗର କାର୍ଯ୍ୟ କରିଆସୁଛନ୍ତି ଅଥବା ଘରେ ଶୋଇ ରହି ସରକାରଙ୍କ ତହବିଲରୁ ଦରମା ପାଇଆସୁଥିବା ଗ୍ରାମବାସୀମାନେ ଅଭିଯୋଗ କରିଛନ୍ତି । ଖଜୁରି ଗଛର କି ଗୁଣ ଗାଇବା ପରି ବାସୁଦେବପୁର ଶିକ୍ଷା ବିଭାଗର କାର୍ଯ୍ୟକଳାପ ହାଡରେ ପଡି ଦାଣ୍ଡରେ ଗଡୁଛି । ତେବେ ନେଇ ବ୍ଲକ ଶିକ୍ଷାଧିକାରୀଙ୍କ ସହ ଯୋଗାଯୋଗ କରାଯାଇଥିଲେହେଁ ତାହା ସମ୍ଭବପର ହୋଇପାରିନଥିଲା । ଏଠାରେସୂଚନା ଦିଆଯାଇପାରେ, ବ୍ଲକ ଶିକ୍ଷାଧିକାରୀ ନିଜ ଚାକିରୀରୁ ଅବସର ନେବାକୁ ଯାଉଥିବା ବେଳେ ବିଭିନ୍ନ ଆଳଦେଖାଇ ଶିକ୍ଷକଶିକ୍ଷୟତ୍ରୀମାନଙ୍କ ଠାରୁ ବେଆଇନ ଅର୍ଥ ଯୋଗାଡ କରିବାରେ ଲାଗିପଡିଛନ୍ତି । ଏପରିକି କ୍ରୀଡା ସାମଗ୍ରୀ କିଣାଯିବା ଘଟଣା ବେଶ ଆଲୋଡନ ସୃଷ୍ଟି କରିଥିଲା ।
କେଏଟିଏସ୍‌ ଆୟୁର୍ବେଦ ମହାବିଦ୍ୟାଳୟ: କଲେଜ ସମସ୍ୟା ସମାଧାନକୁ ଗୁରୁତ୍ୱ
Laxmikanta Nath 2019-08-20 18:38:38
ବ୍ରହ୍ମପୁର : ବ୍ରହ୍ମପୁର ଉପକଣ୍ଠ ଆଙ୍କୁଶପୁର କବିରାଜ ଅନନ୍ତ ତ୍ରିପାଠୀ ଶର୍ମା(କେଏଟିଏସ୍‌) ଆୟୁର୍ବେଦ ମହାବିଦ୍ୟାଳୟ ନୂତନ ଛାତ୍ର ସଂସଦର ପ୍ରଥମ କାର୍ଯ୍ୟକାରିଣୀ ବୈଠକ ସୋମବାର ଅନୁଷ୍ଠିତ ହୋଇଯାଇଛି l ନୂତନ ସଭାପତି ରାଜେଶ କୁମାର ସାହୁଙ୍କ ଅଧ୍ୟକ୍ଷତାରେ ଅନୁଷ୍ଠିତ ବୈଠକରେ ମହାବିଦ୍ୟାଳୟ ଓ ଚିକିତ୍ସାଳୟରେ ଥିବା ବିଭିନ୍ନ ସମସ୍ୟା ଓ ଏହାର ସମାଧାନ ନେଇ ଗୁରୁତ୍ୱାରୋପ କରାଯାଇଥିଲା l ଏଥିରେ କଲେଜ ଅଧ୍ୟକ୍ଷ ପ୍ରଫେସର ଡା. ବିପିନ ବିହାରୀ ଖୁଣ୍ଟିଆ ଯୋଗଦେଇ ଗତ ୧୪ତାରିଖରେ ନୂତନ ଭାବେ ଗଠିତ ଛାତ୍ର ସଂସଦର ସମସ୍ତ କର୍ମକର୍ତ୍ତାଙ୍କୁ ଶୁଭେଚ୍ଛା ଜଣାଇବା ସହ କଲେଜ ସମସ୍ୟା ସମ୍ପର୍କରେ ଆଲୋକପାତ କରିଥିଲେ l ଅନ୍ୟମାନଙ୍କ ମଧ୍ୟରେ ଛାତ୍ର ସଂସଦ ଉପସଭାପତି ଶାଶ୍ୱତ ମାଧିୟା, ସାଧାରଣ ସମ୍ପାଦକ ସତ୍ୟନାରାୟଣ ପାଲ, ସହକାରୀ ସାଧାରଣ ସମ୍ପାଦକ ଶ୍ୟାମ ଶିଭମ୍‌ ମିଶ୍ର, ସାଂସ୍କୃତିକ ସମ୍ପାଦକ ତୀର୍ଯ୍ୟକ ତନ୍ମୟ ମିଶ୍ର, ସହକାରୀ ସାଂସ୍କୃତିକ ସମ୍ପାଦକ ଚନ୍ଦନ କୁମାର ପଲାଇ, ମାଗାଜିନ ସମ୍ପାଦକ ନିରଞ୍ଜନ ସାହୁ, ସହକାରୀ ମାଗାଜିନ ସମ୍ପାଦକ ଆଶୀର୍ବାଦ ମୁନି, ନାଟ୍ୟ ସମ୍ପାଦକ ଗିରିଜା ଶଙ୍କର ଆଚାର୍ଯ୍ୟ, ସହକାରୀ ନାଟ୍ୟ ସମ୍ପାଦକ ଜାହ୍ନବୀ ସାହୁ, କ୍ରୀଡା ସମ୍ପାଦକ ଦେବାଶିଷ ଶତପଥୀ, ସହକାରୀ କ୍ରୀଡା ସମ୍ପାଦକ ଆକାଶ ପାତ୍ର, ଏସ୍‌ଏସ୍‌ଜି ସମ୍ପାଦକ ଦେବସ୍ମିତା ଦାଶ, କ୍ଲାସ ରିପ୍ରେଜେଣ୍ଟେଟିଭ ଅବିନାଶ କର, ବିଜୟ କୁମାର ପାତ୍ର, ପ୍ରତୀକ ନନ୍ଦ, ମୋନାଲୀ ପ୍ରାଚୀପ୍ରଭା ସାହୁ ପ୍ରମୁଖ ଯୋଗ ଦେଇଥିଲେ l ଛାତ୍ର ସଂସଦ ଉପଦେଷ୍ଟା ଡା. ବିମଳ କୁମାର ପଣ୍ଡାଙ୍କ ସମେତ ଡା. ସୁଷମା ମିଶ୍ର, ଡା. ଶିବ ପ୍ରସାଦ ରାଉତ, ଡା. ବଳରାମ ପ୍ରଧାନ, ଡା. ଅନନ୍ତ ସାଗର ଦାଶ, ଡା. ସୌଭାଗ୍ୟ ରଞ୍ଜନ ମହାଲିକ ପ୍ରମୁଖ ଉପସ୍ଥିତ ଥିଲେ l
ସମ୍ବର୍ଦ୍ଧନା ସଭା ଅନୁଷ୍ଠିତ
Laxmikanta Nath 2019-08-20 18:37:17
ବ୍ରହ୍ମପୁର : ବିଜୁ ଶ୍ରମିକ ସାମୁଖ୍ୟ ଗଞ୍ଜାମ ଜିଲ୍ଲା ତରଫରୁ ବ୍ରହ୍ମପୁର ଗିରି ମାର୍କେଟ ପ୍ରକାଶମ ହଲ ଠାରେ ଏକ ସମ୍ବର୍ଦ୍ଧନା ସଭା ଅନୁଷ୍ଠିତ ହୋଇଯାଇଛି।ଉକ୍ତ ସମ୍ବର୍ଦ୍ଧନା ସଭାରେ ମୁଖ୍ୟ ଅତିଥି ଭାବେ ଲୋକସଭା ସାଂସଦ ଚନ୍ଦ୍ର ଶେଖର ସାହୁ ଯୋଗ ଯୋଗଦେଇଥିବାବେଳେ ଅନାନ୍ୟ ଅତିଥି ମାନ୍ୟବର ପୋଲସରା ବିଧାୟକ ତଥା ଗଞ୍ଜାମ ଜିଲ୍ଲା ଯୋଜନା ବୋର୍ଡ଼ ଅଧ୍ୟକ୍ଷ ଶ୍ରୀକାନ୍ତ ସାହୁ, ବ୍ରହ୍ମପୁର ବିଧାୟକ ବିକ୍ରମ ପଣ୍ଡା , ଆସ୍କା ବିଧାୟକା ମଞ୍ଜୁଳା ସ୍ୱାଇଁ , ଖଲ୍ଲିକୋଟ ବିଧାୟକ ଏବଂ ବହୁ ମାନ୍ୟଗଣ ବ୍ୟକ୍ତି ଓ ବିଜୁ ଶ୍ରମିକ ର କର୍ମକର୍ତ୍ତା ମାନେ ଉପସ୍ଥିତ ଥିଲେ।
ସେକ୍ସ ରାକେଟ ଠାବ,୩ ଗ୍ରାହକ ସହ ୨ ଦେହଜୀବୀ ଓ ୨ ସହଯୋଗୀ ଗିରଫ
Laxmikanta Nath 2019-08-20 18:36:33
ଭୂବନେଶ୍ୱର : ଜାରକାରେ ଧଳା ଜହର ପରେ ସେକ୍ସ ରାକେଟ ଏବେ ବହୁଳ ଭାବରେ ଚାଲିଥିବା ନେଇ ଏକ ବିଶେଷ ସୂତ୍ରରୁ ଜଣାପଡିଥିଲା । ଘଟଣାରୁ ପ୍ରକାଶ ଯେ, ଜାରକା କୁମାରୀ କଲୋନୀରେ ଏକ ସେକ୍ସ ରାକେଟ ଚାଲୁଥିବା ଖବର ପାଇ ଧର୍ମଶାଳା ଆଇଆଇସି ସରୋଜ କୁମାର ସାହୁଙ୍କ ଦ୍ଵାରା ଚଢ଼ାଉ କରାଯାଇ ଜଣେ ଦେହାଜୀବୀ ସହ ୩ ଗ୍ରାହକଙ୍କୁ ଗିରଫ କରିଥିଲେ I ସେମାନଙ୍କ ତଥ୍ୟ ଆଧାରରେ ବିଛାଖାଣ୍ଡି ନିବାସୀ ରାଣୀ ମହୁମାଛି ରୀନା ପାଣି ସହ ଆଉ ୨ ସହଯୋଗୀ ଗିରଫ କରିବାରେ ଧର୍ମଶାଳା ପୋଲିସ ସକ୍ଷମ ହୋଇଥିଲା I ଗିରଫ ସମୟରେ ଗୋଟିଏ ମାରୁତି 800 , ୭ ଟି ମୋବାଇଲ ,୨ ଟି ମୋଟର ସାଇକେଲ ,୧ ଟି ସ୍କୂଟି ୨୦ କଣ୍ଡମ ପାକେଟ ଓ ୨ ଟି ବ୍ୟବହୃତ କଣ୍ଡମ ପ୍ୟାକେଟ ଜବତ କରିଥିଲା I କେସ୍ ନଂ ୩୩୩/୧୯ ରେ ଏହି ସେକ୍ସ ରାକେଟରେ ମୋଟ ୭ ଜଣଙ୍କୁ ଗିରଫ କରି ଚଣ୍ଡୀଖୋଲ କୋର୍ଟ କୁ ପଠାଇ ଦେଇଛନ୍ତି ।
लखनऊ चुंगी से पिहानी चुंगी तक गुजरने वाली तीन सड़को पर डिवाइडर का कार्य कराया जायेगाः-पुलकित खरे
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 17:46:55
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया है कि जनपद हरदोई के शहरी भाग में लखनऊ चुंगी से पिहानी चुंगी तक मार्ग के दोनो ओर आबादी एवं दुकाने होने के कारण यातायात की दृष्टि से अत्यन्त महत्वपूर्ण राज्य मार्ग है। इस मार्ग में दिन प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। जिससे सामान्य यातायात में अवरोध उत्पन्न हो रहा है।
स्व0 राजीव गाॅधी के जन्म दिवस 20 अगस्त को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया गया
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 17:44:36
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। नगर मजिस्टेªट गजेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में स्व0 राजीव गाॅधी के जन्म दिवस के अवसर पर सद्भावना दिवस की प्रतिज्ञा जनपद के अधिकारियो एवं कर्मचारियो को दिलाई गई। नगर मजिस्टेªट ने बताया है कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गाॅधी के जन्म दिवस 20 अगस्त 2019 को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया गया है।
हरदोई मे हुई जांच मे 30 पेट्रोल पम्प जनसुविधा देने मे फेल
Laxmi Kant Pathak 2019-08-20 17:42:29
हरदोई, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया है कि नगरीय/ग्रामीण क्षेत्रों के पेट्रोल पम्पों की जाॅच खाद्य एवं रसद अनुभाग-7 के शासनादेश के अनुसार निरीक्षण में जन सुविधाओं मे प्रथम बार में कमी पाये जाने पर रू0 10000/-जुर्माना, दूसरी बार रू0 25000/-एवं तीसरी बार में कमी पाये जाने पर रू0 100000/- का जुर्माना तथा 45 दिनो के लिए बिक्री व आपूर्ति निलम्बित किये जाने के निर्देश है।
पटना : महिला पार्षद ने मेयर पुत्र पर लगाया आंख मारने का आरोप
Rupesh Kumar 2019-08-20 17:39:01
पटना, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। महिला पार्षद पिंकी कुमारी ने आरोप लगाया कि मेयर पुत्र सीता साहू का बेटा शिशिऱ कुमार ने उन्हें आंख मारा, उन्होंने यह भी कहा कि मेयर पुत्र उनके साथ छेड़खानी करने का प्रयास कर रहा था. जब उन्होंने विरोध किया तो मेयर और उनके समर्थक गुस्से में आ गए और उलोगों के साथ हाथापाई की गई. महिला पार्षद ने कहा कि वे अभी कोतवाली थाना जा रही हैं और उसके खिलाफ केस दर्ज करेंगे।कोतवाली थाने महिला पार्षद पहुचेगी अभी नगर निगम की बैठक में हुई घटना.(दीपक कुमार की रिपोर्ट)
मुजफ्फरपुर में स्कार्पियो और ऑटो की टक्कर में कई यात्री घायल
Rupesh Kumar 2019-08-20 15:59:22
मुजफ़्फ़रपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिला के कुढ़नी थाना क्षेत्र में एक तेज़ रफ़्तार की स्कार्पियो ने ऑटो में मारी टक्कर, जिससे ऑटो में सवार लगभग आधा दर्जन यात्री के घायल होने की सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि कई यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है.
पोखर में शव मिलने से इलाकें में सनसनी, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में
Rupesh Kumar 2019-08-20 15:58:26
मुज़फ़्फ़रपुर, 20 अगस्त 2019, (आरएनआई)। जिला के मुशहरी थाना क्षेत्र के एक पोखर में व्यक्ति का शव मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. वंही इस मामले में हत्या कर शव को फेकने की आशंका भी जताई जा रही है. बता दें कि मंगलवार को मुसहरी इलाके के ही नरौली पोखर में शव मिला है. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान मुशहरी थाना क्षेत्र के ही एक गांव के प्रदीप कुमार के रूप में हुई है.

Top Stories

Home | Privacy Policy | Terms & Condition | Why RNI?
Positive SSL